हरियाणा उदय कार्यक्रम के तहत एसीपी विनोद व सीटीएम अमित मान ने करवाया इजी हैंडबॉल प्रतियोगिता कार्यक्रम

फरीदाबाद- आज फरीदाबाद पुलिस व सीटीएम की तरफ से हरियाणा उदय कार्यक्रम के तहत इजी हैंडबॉल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया जिसमें पूर्व पार्षद दिपक चौधरी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इसके साथ ही एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार, सीटीएम अमित मान, बल्लभगढ़ पूर्व पार्षद दीपक चौधरी व दीपक यादव, प्रधान जितेंद्र तंवर,सचिन गोयल, रमेश शर्मा रवि रावत इत्यादि शामिल रहे।

हरियाणा उदय कार्यक्रम के अंतर्गत पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश व डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल के मार्गदर्शन में एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार की अगुवाई में सेक्टर 8 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन व सीटीएम द्वारा सेक्टर 12 स्थित खेल स्टेडियम में ईजी बाल प्रतियोगिता आयोजित करवाई गई। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य फरीदाबाद पुलिस के द्वारा आमजन को व्यायाम तथा सेहत के प्रति जागरूक करना था ताकि युवा वर्ग नशे को छोड़कर अपनी उर्जा को एक सकारात्मक दिशा प्रदान कर सके।

खेलकूद से हमें बहुत से फायदे पहुंचते हैं। इससे हमारा शरीर तो तंदुरुस्त रहता ही है और इसके साथ साथ दिमाग भी फोकस्ड रहता है। इस प्रतियोगिता के माध्यम से आमजन में संदेश दिया गया कि सेहत एक ऐसी चीज है जो इंसान को खुद कमानी पड़ती है, यह हम किसी से उधार नहीं ले सकते। इसलिए अपने शरीर का ध्यान रखना अति आवश्यक है। इसलिए अपने शरीर का ध्यान रखें, व्यायाम करें व स्वस्थ रहें।

Related posts

Leave a Comment